CG Dhan Bonus 4 Kist Kab Milega | CG धान का बोनस कब मिलेगा

 CG Dhan Bonus:- नमस्कार दोस्तों, आप सभी का इस पोस्ट में स्वागत है,आइये इस पोस्ट में छत्तीसगढ़ में धान के बोनस के बारे में बताने वाले हैं, आखिर छत्तीसगढ़ में धान का बोनस कब मिलेगा 2022 या 2022 में कब आएगा, छत्तीसगढ़ धान का बोनस कब आएगा। छत्तीसगढ़ के माननीय श्री भूपेश बघेल में किसानों को राजीव गांधी न्याय योजना के तहत बोनस के रूप में चार किस्तों में धान का बोनस देकर छत्तीसगढ़ राज्य सरकार, किसानों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, हर 4 महीने के अंतराल पर धान बोनस देते है।

CG Dhan Bonus 4 Kist Kab Milega

छत्तीसगढ़ धान का बोनस पहला किस्त कब मिलेगा?

21 मई को छत्तीसगढ़ के राजीव गांधी किसान न्याय योजना तहत किसानों को धान बोनस का पहला क़िस्त मिला। पहला क़िस्त में लगभग 1700 करोड़ cm भूपेश बघेल जी के द्वारा दिया गया है। छत्तीसगढ़ राज्य के 21.77 लाख किसानो को लाभ मिला है। CG dhan bonus को चार किस्तों में बाटा गया चारो किस्तों को मिला कर 5703 करोड़ रुपए का भुगतान होना है। अभी तक 2 वर्षो में 12209 करोड़ रुपये का भुगतान हो चूका है। 

छत्तीसगढ़ धान का बोनस दूसरा किस्त कब मिलेगा?

छत्तीसगढ़ धान का बोनस दूसरा किस्त के लिए अभी तक कोई भी दिनांक निर्धारित नहीं है।  पिछले साल की cg dhan bonus 2 kist की राशि जमा के आधार पर  किसानों के बैंक खाते में राशि भुगतान जा सकती है। जुलाई या अगस्त में Dhan bonus 2nd kist {20/08/2022} की जा सकती है। छत्तीसगढ़ धान दूसरा बोनस की जानकारी  लिए हमसे जुड़े रहे। 

छत्तीसगढ़ धान का बोनस तीसरा किस्त कब मिलेगा?


छत्तीसगढ़ धान का बोनस तीसरा  किस्त के लिए अभी तक कोई भी दिनांक निर्धारित नहीं है।  पिछले साल की cg dhan bonus 3  kist की राशि जमा के आधार पर  किसानों के बैंक खाते में राशि भुगतान जा सकती है। जुलाई या अगस्त में CG Dhan bonus 3 kist {01/11/2022} की जा सकती है। छत्तीसगढ़ धान दूसरा बोनस की जानकारी  लिए हमसे जुड़े रहे। 

छत्तीसगढ़ धान का बोनस 4th किस्त कब मिलेगा?

छत्तीसगढ़ धान का बोनस चौथा  किस्त के लिए अभी तक कोई भी दिनांक निर्धारित नहीं है।  पिछले साल की CG dhan bonus 4 kist की राशि जमा के आधार पर  किसानों के बैंक खाते में राशि भुगतान जा सकती है। जुलाई या अगस्त में Dhan bonus 4 kist [31/03/2023] की जा सकती है। छत्तीसगढ़ धान दूसरा बोनस की जानकारी  लिए हमसे जुड़े रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close