छत्तीसगढ़ी व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो डाउनलोड | Chhattisgarhi Whatsapp Status Video Download

छत्तीसगढ़ी व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो डाउनलोड

जय जोहर संगवारी आज हम बात करने वाले छत्तीसगढ़ी वीडियो स्टेटस के बारे में, छत्तीसगढ़ में अभी भी छोटे स्क्रीन वाले फ़ोन का ज्यादा उपयोग किया जाता है। उन फ़ोन में रेम कम होने के कारण ज्यादा एप्लीकेशन इनस्टॉल नहीं किया जा सकता हैं। उन andriod फ़ोन यूजर को काफी समस्या होती है। और उनके मन में सवाल आता है कि छत्तीसगढ़ी व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो डाउनलोड कैसे करें? फिर वे उसका alternative गूगल में सर्च करते है। हम आपके लिए एक ऐसा रास्ता ले कर आये है जिससे बिना किसी application को डाउनलोड किये बना छत्तीसगढ़ के लेटेस्ट गाने का स्टेटस डाउनलोड कर सकते है। 

छत्तीसगढ़ी व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो डाउनलोड 

छत्तीसगढ़ी स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको अपने स्मार्ट फ़ोन के ब्राउज़र में टाइप करना होगा newcgstatus.com या आप New CG Status सर्च करना होगा। फिर आपके सामने 10 रिजल्ट दिखेगा उसमे से फर्स्ट रिजल्ट में क्लिक करना है। अगर समझ नहीं आये तो निचे दिए फोटो को देखे। 
CG whatsapp Video  Status website


छत्तीसगढ़ी स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको अपने स्मार्ट फ़ोन के ब्राउज़र में टाइप करना होगा newcgstatus.com या आप New CG Status सर्च करना होगा। फिर आपके सामने 10 रिजल्ट दिखेगा उसमे से पहला रिजल्ट में क्लिक करना है। अगर समझ नहीं आये तो निचे दिए फोटो को देखे। क्लिक करने के बाद एक नया  वेबसाइट ओपन होगा। 
New CG Status
किसी भी मूल प्रकार की सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। jaijohar.in इस तरह के पायरेसी का पुरजोर विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है और यह केवल शिक्षा के उद्देश्य से है।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close